09 सितंबर, 2009

छुटपुट चुटकुले

राज जी (ताऊ से)- शादी में दूल्हे के साथ बाराती क्यों जाते हैं?
ताऊ - क्योंकि बड़े कहते हैं कि किसी की खुशी में जाओ या न जाओ पर मुसीबत में जरूर जाना चाहिए।


ताऊ (डॉक्टर से)- मुझे अजीब सी बीमारी हो गयी है.. जब मेरी बीवी (ताई ) बोलती है तो मुझे कुछ सुनाई नही देता..
डॉक्टर- ये बीमारी नही खुदा की नियामत है


ज्ञान जी ने आने वाले से पूछा, " क्या तुम्हें पता नही कि आज्ञा के बिना अन्दर आना मना है।"
आने वाला, "जनाब मैं आज्ञा लेने के लिए ही अन्दर आया हूं।"


यात्री (मुझसे )- तुमने मेरी जेब में हाथ क्यों डाला?
मैं - मुझे माचिस चाहिए थी। यात्री- तुम मुझसे मांग सकते थे।
मैं - मैं अजनबियों से बात नही करता


सुरेन्द्र जी को उनके दोस्त ने खाने पर बुलाया।
सुरेन्द्र जी जब दोस्त के घर गए तो घर पर ताला लगा था, और लिखा था मैंने तुमको बेवकूफ बनाया।
सुरेन्द्र जी ने होशियारी दिखायी और नीचे लिख दिया, मैं तो आया ही नही था।


सुरेन्द्र जी की पत्नी (सुरेन्द्र जी से)- तुम्हें मेरी कौन सी बात सबसे अच्छी लगती है, मेरी खूबसूरती या मेरी समझदारी।
सुरेन्द्र जी - मुझे तुम्हारी ये मजाक करने की आदत बहुत अच्छी लगती है


अध्यापिका - रामप्यारी ! तुम्हारा सारा होमवर्क गलत है।
आखिर इसका क्या कारण है??
रामप्यारी - जी, कारण तो ताऊ ही बता सकते है


अध्यापक ने रामप्यारी से कहा, मैने कल तुम्हें जो हिंन्दी मे पाठ पढाया था, उसे सुनाओ ।
रामप्यारी - टीचर जी , आता नही है। इस पर अध्यापक ने कहा, नही आता तो ऐसा करो जो आता है वही सुनाओ।
रामप्यारी बोली - मुझे तो गाना आता है वही सुना दूँ ?

(साभार जागरण)

16 टिप्‍पणियां:

  1. वाह जी वाह ..जोरदार छांट कर लिखे हैं. बहुत बढिया.

    रामराम.

    उत्तर देंहटाएं
  2. भई इतनी जोर से हंसा कि पडोसी भी आ गये कि सब ठीक तो है, बहुत मजेदार, अगर ताई ने पढ लिया तो लठ्ट खाने के लिये तेयार रहना

    उत्तर देंहटाएं
  3. हा हा हा हा हा
    भाई मज़ा आ गया ...कहाँ गायब हो जाते हो मियाँ

    उत्तर देंहटाएं
  4. वह दिन दूर नहीं जब सर्वाधिक जोक्स ताऊ पर होने लगेन्गे!

    उत्तर देंहटाएं
  5. हा हा हा !!!!!!!!! सभी चुटकुले एक से एक मजेदार ।

    उत्तर देंहटाएं
  6. IEDig is a social content website where your readers or you can
    submit content to. If you have a good story, members will 'Vote' the post
    and write comments. As a blog owner, you may want
    to make it easy for and encourage your readers to Visit on Your Blog.


    Join IEDig.com

    उत्तर देंहटाएं
  7. इष्ट मित्रों एवम कुटुंब जनों सहित आपको दशहरे की घणी रामराम.

    उत्तर देंहटाएं
  8. बहुत सुन्दर रचना
    बहुत बहुत बधाई .....

    उत्तर देंहटाएं
  9. हा हा हा एक से बढ़कर एक मजेदार..

    उत्तर देंहटाएं

नमस्कार , आपकी टिप्पणी मेरे प्रयास को सार्थक बनाती हैं .